दिल्ली की विशेष अदालत ने सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल होने पर ED को भेजा नोटिस, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19/11/2022): दिल्ली की विशेष अदालत ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का मसाज वीडियो वायरल होने पर प्रवर्तन निदेशालय को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। दरअसल वीडियो वायरल होने के बाद सत्येंद्र जैन की कानूनी टीम ने प्रवर्तन निदेशालय के खिलाफ अवमानना ​​​​कार्रवाई की मांग करते हुए विशेष अदालत पहुंची थी। सत्येंद्र जैन की कानूनी टीम का आरोप है कि प्रवर्तन निदेशालय ने कोर्ट में दिए गए हलफनामे के बावजूद सीसीटीवी वीडियो लीक किया। इसे लेकर विशेष न्यायाधीश विकास ढुल ने प्रवर्तन निदेशालय को नोटिस जारी किया है और इस मामले में 21 नवंबर को सुनवाई किया जाएगा।

आपको बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का आज यानी शनिवार को मसाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साध रही है। तो वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सत्येंद्र जैन का बचाव करते हुए कहा कि जेल में गिरने की वजह से सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी। उनको अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उनकी सर्जरी हुई थी और डॉक्टर ने उनको नियमित फिजिओथेरपी की सलाह दिया था।

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय ने 30 मई को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था और तब से वो दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं।