Viral Video: जेल में मसाज कराते हुए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री का वीडियो वायरल, BJP ने दर्ज करवाई FIR

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (19/11/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव की सरगर्मी तेज होती जा रही है, भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी में जुबानी जंग तेज होती जा रही है। इस बीच जेल में मसाज कराते हुए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल हुआ है। जिस पर जमकर राजनीति हो रही है, इस मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल सरकार पर भारतीय जनता पार्टी लगातार हमलावर है।

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि सत्येंद्र जैन का जिस प्रकार से मसाज कराते हुए वीडियो आया है, इससे साफ जाहिर होता है कि केजरीवाल सरकार के मंत्री जेल में ऐसो आराम की जिंदगी जी रहे हैं। इस मुद्दे को लेकर भाजपा नेता महिंदर सिंह सिरसा और तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने हरी नगर थाने में सतेंद्र जैन के खिलाफ एफ आई आर दर्ज भी करवाई है।

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल कह रहे थे कि सत्येंद्र जैन को झूठे आरोप में बंद किया है, 2 दिन पहले ही कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज करी है, तो क्या वह कोर्ट पर इल्जाम लगा रहे हैं कि कोर्ट ने उन्हें झूठे मुकदमे में अंदर बंद किया है।

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि जो जेल प्रशासन है जो जेल मंत्री हैं, जेल दिल्ली सरकार के अधीन है। तो जो आपने सीसीटीवी कैमरा लगाए हैं उसमें रिकॉर्डिंग हो गई तो आप क्यों डर रहे हैं। प्रवेश वर्मा ने दिल्ली को मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर भी हमला बोला कि आज जेल से सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल हुआ है और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उनके बचाव में उतरे हैं।

 

प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मीडिया के सामने आकर झूठ बोल रहे हैं कि सत्येंद्र जैन को चोट लगी है इसलिए फिजियोथेरेपी दिया जा रहा है, ऐसा नहीं है कि सत्येंद्र जैन ऐसो आराम की जिंदगी जेल के अंदर जी रहा है। इतना ही नहीं प्रवेश वर्मा ने कहा कि सत्येंद्र जैन एक डाइटिशियन के दिशा निर्देश में जेल के अंदर खाना खा रहे हैं उनके पत्नी जेल में खाना पहुंचाने जाती हैं।

प्रवेश वर्मा ने सत्येंद्र जैन अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर निशाना साधते हुए कहा कि आप जितना भी उनको बचाने की कोशिश करें दिल्ली की जनता जान चुकी है कि आप के काले कारनामे क्या है। उसके बाद प्रवेश वर्मा ने मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल से मांग किया कि जल्द से जल्द स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से बर्खास्त किया जाए।।