सत्येंद्र जैन के मसाज वाले वीडियो को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने केजरीवाल पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19/11/2022): मनी लॉन्ड्रिगं मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का मसाज कराते वीडियो सामने आया है। इसे लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल से सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग की है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि “आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर सत्ता में आई थी। इन्हीं के विधायक और उनके रिश्तेदार को एंटी करप्शन ब्रांच ने रंगे हाथों टिकटें बेचते और पैसे लेते हुए पकड़ा है। इन्हीं के पार्टी के गीता रावत को पार्षद को सीबीआई ने 20000 की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। इन्हीं के पार्टी के मनीष सिसोदिया शराब नीति के घोटाले में पकड़े गए तो सीबीआई की जांच की डर से अपनी शराब नीति वापस लेकर बचने की कोशिश कर रहे हैं। इन्हीं के पार्टी के सत्येंद्र जैन मसाज ले रहे हैं। पांच सितारा की सुख-सुविधाओं जेल में मिल रहा हैं उन्हें क्योंकि वह जेल मंत्री हैं।”

उन्होंने अरविंद केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि “अरविंद केजरीवाल जी, दिल्ली देख रही है और दिल्ली, देश पूछ रहा है कि कहां गई आपकी नैतिकता और भ्रष्टाचार की बातें। आज आपके ही मंत्री बेनकाब हो रहे हैं फिर भी आप उन्हें बचाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि क्यों आप सत्येंद्र जैन को बचा रहे हैं?”

उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि “सब जानते कि वह आपके राजदार हैं। सत्येंद्र जैन के पास क्या-क्या राज है यह सबको मालूम है। आप उसे बचाकर भी आप इस आग से बच नहीं सकते हैं। अरविंद केजरीवाल जी, थोड़ी सी भी नैतिकता बची हुई है तो बिना समय गंवाए स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से बर्खास्त करें।”

आपको बता दें कि इस वीडियो पर सफाई देते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि जेल में गिरने की वजह से सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी। उनको अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उनकी सर्जरी हुई थी और डॉक्टर ने उनको नियमित फिजिओथेरपी की सलाह दिया था। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर इस वीडियो को जारी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कोर्ट ने ED को इस वीडियो को जारी न करने का आदेश दिया था। इसके बावजूद बीजेपी ने वीडियो चलाया। यह कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है। इस पर हम कार्रवाई करेंगे।।