MCD Election Delhi: कांग्रेस का प्रचार रथ रवाना, शीला वाली दिल्ली का दिया नारा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (18/11/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी और बीजेपी में इन दिनों जुबानी जंग तेज है। वहीं कांग्रेस पार्टी ने भी एमसीडी चुनाव में ताकत झोंकने के लिए 70 विधानसभा क्षेत्र में आज से मोबाइल प्रचार वैन को रवाना किया है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से प्रचार रथ को रवाना करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का संकल्प है कि शीला दीक्षित वाली चमकती और सुंदर दिल्ली बनाएंगे। इस दौरान चौधरी अनिल कुमार ने दावा किया कि दिल्ली में इस बार एमसीडी में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी।

आपको बता दें कि अनिल चौधरी ने आम आदमी पार्टी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह दोनों पार्टियां आपस में मिलकर दिल्ली को बर्बाद करने का काम किया है। जनता एमसीडी चुनाव में इन दोनों पार्टियों को बाहर का रास्ता दिखाएगी और कांग्रेस पार्टी के संकल्प के साथ दिल्ली की जनता कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करेगी।

 

इस दौरान चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सत्ता में आने से पहले बड़े-बड़े दावे करते थे लेकिन आज एक के बाद एक मंत्री उनके सलाखों के पीछे हैं, और आज देश में सबसे ईमानदार पार्टी का मुखौटा लेकर घूमने वाले केजरीवाल सबसे भ्रष्टाचारी पार्टी का मुखिया बन चुके हैं।

अनिल चौधरी ने आम आदमी पार्टी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि दिल्ली में सत्ता में आने से पहले अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता के साथ दावा किया था कि यमुना को स्वच्छ करेंगे सुंदर दिल्ली बनाएंगे वर्ल्ड क्लास दिल्ली बनेगा लेकिन आज दिल्ली की जनता प्रदूषण की मार झेल रही है पूर्वांचल की माता एवं गाने दूषित यमुना में डुबकी लगाने को मजबूर है।