BJP के वचन पत्र को लेकर कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा- BJP का वचन पत्र ‘धोखा पत्र’ है

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/11/2022): दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी BJP के वचन पत्र को लेकर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी द्वारा वचन पत्र ‘जहां झुग्गी, वहां मकान’ जारी किया गया है। जिसमें बीजेपी ने वादा किया है कि सभी झुग्गी वालों को पक्का मकान दिया जाएगा। इसे लेकर दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने ट्विटर पर इसका पोस्टर और फॉर्म को शेयर करते हुए बीजेपी और आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया है और साथ ही इस फॉर्म को भरने से मना किया है।

दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने कहा कि BJP का वचन पत्र ‘धोखा पत्र’ है। भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस द्वारा शुरू किए 46,000 फ्लैटों का मालिकाना हक़ ‘राजीव रत्न आवास योजना’ के तहत झुग्गीवासियों को दिया जाना था और उन फ्लैटों को किराए पर देने के लिए योजना पर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी ने सहमति बना लिया है।

साथ ही, उन्होंने सभी झुग्गीवासियों से अपील किया है वो इस फॉर्म को नहीं भरें। अगर वो इस फॉर्म को भरते हैं तो उनसे उनका मालिकाना हक़ छिना जाएगा।

आपको बता दें दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने ट्वीट में लिखा है, “BJP का वचन पत्र ‘धोखा पत्र’ है। कांग्रेस द्वारा शुरू किए 46,000 फ्लैटों का मालिकाना हक़ ‘राजीव रत्न आवास योजना’ के तहत दिया जाना था, उसे किराए पर देने के लिए योजना पर BJP+AAP ने सहमति बना ली है। झुग्गीवासियों, कृपया इस फॉर्म को न भरें, भरते ही आपके अधिकार छीने जाएंगे।”