MCD Election: BJP का वचन पत्र धोखा पत्र है: अलका लांबा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (17/11/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज होती जा रही है। आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच इस बार के एमसीडी चुनाव में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं कांग्रेस पार्टी भी अब चुनावी मैदान में कमर कसनी शुरू कर दी है।

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने भारतीय जनता पार्टी के तरफ से जारी किए गए जहां झुग्गी वही मकान के रूप में वचन पत्र को आज धोखा पत्र करार दिया है। अलका लांबा ने कहा कि भाजपा का यह वचन पत्र नहीं बल्कि झुग्गी में रहने वालों के लिए यह धोखा पत्र साबित होगा।

अलका लांबा ने कहा कि झुग्गी देने के नाम पर भारतीय जनता पार्टी झुग्गी वासियों से यह फॉर्म भरवाने के बाद झुग्गी में रहने वाले लोगों को चुनाव के बाद वहां से हटा देगी। अलका लांबा ने झुग्गी में रहने वाले लोगों से अपील किया कि कोई भी भाजपा के झांसे में ना आए और जो वचन पत्र यानी कि धोखा पत्र है उसे ना भरे यह आपके साथ वादाखिलाफी होगा।

 

अलका लांबा ने कहा कि एमसीडी चुनाव भी भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़ना चाहती है। उनके 30 मेयर रहे लेकिन आज वचन पत्र पर एक भी मेयर का फोटो नहीं है। इससे साबित होता है कि वह भ्रष्टाचार में संलिप्त है और आज जनता के बीच चेहरा दिखाने लायक नहीं है। इसलिए भारतीय जनता पार्टी आज निगम का चुनाव भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ रही है।

अलका लांबा ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज से पहले अरविंद केजरीवाल जब सत्ता में नहीं थे तो दिल्ली को वर्ल्ड क्लास पेरिस और लंदन बनाने की बात करते थे। आज दिल्ली की जनता त्रस्त हो चुकी है महरौली में दिनदहाड़े जिस तरीके से लड़की के शरीर के टुकड़े मिले हैं इस पर केजरीवाल की चुप्पी दर्शाती है कि भाजपा और अरविंद केजरीवाल दोनों मिले हुए हैं।

 

अलका लांबा ने कहा कि एमसीडी चुनाव में एमसीडी में टैक्स के मुद्दे, शिविर में मजदूरों की जो मौत होती है, बिजली, पानी, सड़क, सफाई के मुद्दे लेकर कांग्रेस पार्टी चुनावी मैदान में कुच करेगी। कांग्रेस पार्टी दिल्ली की जनता को एक विकल्प देगी कांग्रेस पार्टी वही दिल्ली चाहती है जो शीला दीक्षित के टाइम पर दिल्ली थी चमकती और सुंदर दिल्ली।