“आम आदमी पार्टी में टिकट नहीं बिकता”- दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (16/11/2022): दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले दिल्ली के एन्टी करप्शन ब्रांच ने आज यानी बुधवार को बड़ी कार्रवाई की है। एन्टी करप्शन ब्रांच ने एमसीडी चुनाव में टिकट के लिए रिश्वत लेने का आरोप में आम आदमी पार्टी के मॉडल टाउन के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के साला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं इस घटना पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेसवार्ता में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी में टिकट नहीं बिकता है। साथ ही उन्होंने इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी भी जान रही है कि वो हार रही है और आम आदमी पार्टी एमसीडी कि चुनाव जीत रही है। आज चारों तरफ यह है कि आम आदमी पार्टी प्रचंड बहुमत से जीत रही है। जाहिर सी बात है कि आम आदमी पार्टी के टिकट के डिमांड भी काफी थी। आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ने वाले, आम आदमी पार्टी में और उसके आसपास बहुत से ऐसे लोग थे जो आम आदमी पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ना चाहते थे। आज की घटना से आम आदमी पार्टी की संतुष्टि की बात यह है कि कोई अगर कहीं से पैसे मांग भी रहा है और कोई ले भी रहा है तो भी इस पार्टी में टिकट नहीं बिकता है। अगर किसी को पैसे दे भी दिए और किसी ने पैसे ले भी लिए तो भी टिकट नहीं मिला। इसका मतलब है कि आम आदमी पार्टी में टिकट नहीं बिकता।

उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी इस टेस्ट में पास हुई। किसी ने किसी को पैसे भी दे दिए और टिकट भी नहीं मिला। यानी आम आदमी पार्टी में पैसे नहीं चलते। आम आदमी पार्टी में पैसे लेने से टिकट नहीं मिलता यह बात आज साफ हो गया है। उन्होंने आखिर में कहा कि मैं इस मामले निष्पक्ष जांच की मांग करता हूं और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किया जाए।

आपको बता दें कि दिल्ली के एन्टी करप्शन ब्रांच ने आज सुबह आप विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी का साला ओम सिंह, पीए विशाल पांडेय और एक अन्य आरोपी प्रिंस रघुवंशी को गिरफ्तार किया हैं।।