“इश्तहारजीवी” केजरीवाल बिना ऑक्सीजन के रह लेंगे, लेकिन अखबार में तस्वीर नहीं देखेंगे तो दिक्कत हो जाएगी: भाजपा प्रवक्ता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (15/11/2022): बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि केजरीवाल हर बात पर राजनीति करते हैं, दिल्ली ही हवा कैसे स्वच्छ हो, इन्हें कोई मतलब नहीं है। अरविंद केजरीवाल जहां-जहां जाते हैं, वहां भ्रष्टाचार करते हैं और प्रदूषण फैलाते हैं। इश्तिहारजीवी अरविंद केजरीवाल बिना ऑक्सीजन के रह लेंगे, लेकिन अखबार में अपनी तस्वीर नहीं देखेंगे तो उनके गले और फेफड़ों में दिक्कत हो जाएगी। साल में 700-800 करोड़ रुपए केजरीवाल विज्ञापन पर खर्च कर देते हैं।

केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि 2015 में केजरीवाल ने वादा किया था कि यमुना को साफ किया जाएगा और दिल्ली को प्रदूषण मुक्त बनाया जाएगा। लेकिन 8 साल बाद भी न यमुना साफ हुई और न ही दिल्ली का प्रदूषण कम हुआ है।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि जो यमुना दिल्ली के लिए जीवनदायिनी है, आज उसी यमुना के लिए दिल्ली की सरकार अभिशाप हो गई है। दिल्ली सरकार की नाकामी की वजह से आज यमुना में इतनी गंदगी है। दिल्ली के टैक्सपेयर्स का पैसा केजरीवाल अपने राजनीतिक कामों और विज्ञापनों के लिए उड़ा रहे हैं। वहीं जब बात युमना की साफ-सफाई की आती है तो केजरीवाल कहते हैं कि उनके पास यमुना को साफ करने के लिए पैसे नहीं हैं।

बीजेपी सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने कहा कि 4 साल पहले अरविंद केजरीवाल शिओल गए थे, ये देखने कि नदी कैसे साफ होती है। तो आपको शिओल जाने की जरूरत नहीं है, आप बस साबरमती रिवरफ्रंट जाकर देख लीजिए। जो पैसा आपने विज्ञापन पर खर्च कर दिया है, उससे यमुना पर भी रिवरफ्रंट बन जाता।