MCD Election: BJP ने जारी किया प्रचार थीम सॉन्ग, केजरीवाल पर साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (15/11/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज होती जा रही है, तमाम पार्टियों में सरगर्मी देखने को मिल रही है। एमसीडी चुनाव में प्रचार को लेकर आज दिल्ली बीजेपी ने अपना चुनाव प्रचार सॉन्ग लॉन्च किया।
‘सेवा हीं विचार नहीं खोखले प्रचार के आधार’ पर संसद मनोज तिवारी द्वारा गाई गई गाना को लॉन्च किया गया।

इस मौके पर संसद मनोज तिवारी ने कहा कि आज देश पीएम मोदी के नेतृत्व में लगातार आगे बढ़ रहा है। मनोज तिवारी ने कहा कि इस गाने से चुनाव प्रचार में बहुत सहयोग मिलेगा। मनोज तिवारी ने कहा कि एमसीडी चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की है। इस मौके पर मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार की नाकामियों को भी दर्शाया गया है।

इस मौके पर बीजेपी नेता रामवीर विधूड़ी ने कहा की मनोज तिवारी ने बहुत बढ़िया सॉन्ग को लॉन्च किया है। मुझे आशा है की इस सॉन्ग से चुनाव में बहुत फायदा होगा।

रामवीर विधूड़ी ने दावा किया की इस बार भी एमसीडी चुनाव में बीजेपी जीतने जा रही है।

सॉन्ग लॉन्चिंग के मौके पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि मनोज तिवारी ने बहुत बढ़िया सॉन्ग बनाया है, इससे कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार में एक बड़ी ताकत मिलेगी। इसके साथ ही आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में किस तरीके से अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता को मूर्ख बनाने का काम किया है यह भी सॉन्ग में दिखाया गया है। उसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा जनता के हित में किए गए कार्यों को बखूबी दर्शाया गया है। आदेश गुप्ता ने कहा कि एमसीडी में इस बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।।