श्री बांके बिहारी मंदिर वृंदावन में बदला दर्शन का समय, जानें कब से कबतक भक्त कर सकेंगे दर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

मथुरा (15/11/2022): श्री बांके बिहारी मंदिर वृंदावन, मथुरा में दर्शन करने की मुराद रखने वाले भक्तों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है, मंदिर प्रबंधन द्वारा बढ़ते भीड़ को देखते हुए दर्शन करने के समयावधि में बदलाव किया गया है।

बता दें कि 20 अक्टूबर को मंदिर के परिसर में एक घटना घटित हो गई थी, जिसमें 2 व्यक्तियों की मृत्यु मंदिर के भीतर लोगो की अधिक भीड़ हो जाने के कारण हो गई थी। जिसके बाद सरकार द्वारा इस मामले को लेकर कमेटी गठित की गई और कमेटी द्वारा जांच कर घटना के कारणों का पता लगाया गया। भविष्य में इस प्रकार की घटना की ना हो इस बाबत मंदिर के समय सारणी में 11 नवंबर 2022 से परिवर्तन किया गया है।

श्री बांके बिहारी मंदिर वृंदावन, मथुरा में श्रद्धालुओं के बढ़ते भीड़ को देखते हुए ग्रीष्मकाल में प्रातःकाल में 7 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक मंदिर भक्तों के लिए खुले रहेंगे और संध्याकाल में 5 बजे से रात के 10:30 बजे तक भक्त दर्शन कर सकते हैं। साथ ही शीतकाल में सुबह 7:30 से दोपहर 1 बजे तक और सायंकाल में 4 बजे से रात 9:30 बजे तक मंदिर भक्तों के लिए खुले रहेंगे। ग्रीष्मकाल और शीतकाल दोनों ही मौसम में मंदिर पूरे दिन में 11 घंटे श्रद्धालुओं के दर्शन करने हेतु लिए खोला जाएगा।।