MCD Election 2022: चुनाव से पहले AAP को लगा बड़ा झटका, कई दिग्गज नेता हुए BJP में शामिल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (15/11/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव से पहले नेताओं के दल बदल की राजनीति भी शुरू हो गई है। आम आदमी पार्टी के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं, तो भाजपा के नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। आज आम आदमी पार्टी के कई नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं। हरी नगर से आम आदमी पार्टी की संगठन मंत्री रही संगीता बैहल बीजेपी में शामिल हो हुई।

इन तमाम नेताओं को पार्टी में शामिल कराते हुए बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि आम आप पार्टी का चरित्र एमसीडी चुनाव से पहले सामने आ चुका है, और यह लोग पार्टी से ऊब चुके हैं।

प्रवेश वर्मा ने कहा कि इन लोगों के पार्टी में आने से भारतीय जनता पार्टी का परिवार बड़ा होगा और पार्टी को एक नई मजबूती प्रदान होगी।

हरीनगर से आम आदमी पार्टी विधायक प्रतिनिधि राजीव बैहाल ने भी आज बीजेपी का दामन थाम लिया। इसके साथ उत्तम नगर से पिछले बार इंडिपेंडेंट प्रत्याशी के रूप में एमसीडी चुनाव लड़ने वाले नसीब प्रधान ने भी आज बीजेपी का दामन थाम लिया।

सभी लोगों को पार्टी में शामिल करवाते हुए बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी में जिस प्रकार से टिकट बेचा गया है, इससे परेशान होकर लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। विजय गोयल ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी का चरित्र आज सामने आ गया है।।