MCD Election में नीतीश कुमार की पार्टी JDU के 42 प्रत्याशी मैदान में, BJP पर लगाया अपमान का आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (14/11/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी धीरे-धीरे तेज होती जा रही है। नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, एमसीडी चुनाव में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है।

एमसीडी चुनाव में बीजेपी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड भी चुनावी मैदान में कूद चुकी है। जनता दल यूनाइटेड दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष दयानंद राय ने टेन न्यूज से बताया की जेडीयू कुल 42 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। दयानंद राय ने बताया की दिल्ली की जनता को जेडीयू तीसरा विकल्प पेश करेगी।

दयानंद राय ने बताया कि नीतीश कुमार का जो बिहार मॉडल है, उसी मॉडल पर जेडीयू दिल्ली में एमसीडी का चुनाव लड़ने जा रही है। आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए दयानंद राय ने कहा कि दिल्ली को शराब का नगरी बना दिया गया है। नीतीश कुमार ने बिहार में शराब बंद कर रखी है तो दिल्ली को नशा मुक्त करना जेडीओ की सबसे बड़ी प्राथमिकता होगी।

 

वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए दयानंद राय ने कहा कि दिल्ली में पूर्वांचल वासियों का बहुत बड़ा वजूद है, लगभग 40 सीटों पर पूर्वांचल वासियों का कब्जा है। ऐसे में बीजेपी ने टिकट बंटवारे में पूर्वांचल वासियों को अपमानित किया गया है, जेडीयू इस मुद्दे को भी चुनाव में उठाएगी। दयानंद राय ने दावा किया कि बीजेपी के तीन ऐसे नेता हैं, जिनका टिकट भाजपा की तरफ से काट दिया गया वह तीनों नेता जेडीयू के सिंबल पर चुनावी मैदान में उतरेंगे।।