बिहार का मुजफ्फरपुर जिला पीएम आवास योजना से वंचित, जंतर मंतर पर जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (14/11/2022): जंतर मंतर पर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से आए तमाम मुखिया प्रतिनिधियों ने मुजफ्फरपुर मुखिया महासंघ के बैनर तले मुज्जफरपुर जिले को प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित करने के विरोध में प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन में शामिल मुजफ्फरपुर से आए अनीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वकांक्षी योजना प्रधानमंत्री आवास योजना से मुजफ्फरपुर जिले को वंचित किया जा रहा है। इस बाबत हम लोगों का दो दिवसीय प्रदर्शन दिल्ली के जंतर-मंतर पर होने जा रहा है।

मुखिया अनीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा गरीबों को पक्का मकान 2022 तक देने का वादा किया गया है। परंतु बिहार सरकार के प्रशासनिक चूक के कारण मुजफ्फरपुर जिला के गरीब योजना के लाभ से वंचित हो गए हैं।

 

मुखिया अनीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि 2022 तक हर गरीब को मकान दिया जाएगा लेकिन आज मुजफ्फरपुर जिले के तमाम गरीब योजना से वंचित है। अपनी मांगों को बनवाने के लिए आज से दो दिवसीय धरने पर बिहार के मुजफ्फरपुर से आए मुखिया बैठे हैं। लोगों ने मांग किया कि जल्द से जल्द इस योजना से मुजफ्फरपुर जिले के गरीबों को जोड़ा जाए।।