MCD Election 2022: लक्ष्मी नगर की जनता की अलग-अलग राय, कहीं प्रदूषण तो कहीं महंगाई है मुद्दा

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली, (13/11/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। बीजेपी और आम आदमी पार्टी ने करीब सभी क्षेत्रों पर अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। प्रत्याशी अपने चुनावी क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क अभियान चलाने में जुटे हुए हैं। दिल्ली की जनता आखिर इस बार एमसीडी में किस मुद्दे पर वोटिंग करेगी, आम आदमी पार्टी और बीजेपी में कांटे की टक्कर है। इन तमाम सवालों को जानने के लिए टेन न्यूज की टीम ने लक्ष्मी नगर की जनता से बातचीत की।

लक्ष्मी नगर विधानसभा क्षेत्र में टेन न्यूज से बातचीत करते हुए शिव कुमार ने बताया कि इस बार का एमसीडी चुनाव आम आदमी पार्टी बनाम बीजेपी हो गया है। 15 सालों से एमसीडी में शासित बीजेपी ने दिल्ली के विकास के लिए कुछ खास काम नहीं किया है। सुबोध नाम के व्यक्ति ने बताया कि आम आदमी पार्टी जिस तरीके से फ्री बिजली और पानी दे रही है इससे कहीं ना कहीं जनता को फायदा हो रहा है, तो चुनाव में एक यह अहम मुद्दा है।

 

तो वहीं श्याम जैसवाल ने अरविंद केजरीवाल सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि कई इलाकों में दिल्ली के अंदर शराब के ठेके खुले हैं, इससे जनता कहीं ना कहीं परेशान है तो किसी ने इसे सही भी बताया। दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के लिए लक्ष्मी नगर की जनता ने अरविंद केजरीवाल पर कई अहम सवाल दागे तो वही विपक्ष में कई लोगों ने केंद्र की मोदी सरकार को बढ़ती महंगाई के लिए जिम्मेदार ठहराया।

अलग-अलग मुद्दों पर जनता की अलग-अलग राय देखने को मिली। इस बार के एमसीडी चुनाव में जनता से बात करने पर यह पता चलता है कि मुकाबला सीधे आम आदमी पार्टी और बीजेपी में है दूर-दूर तक कांग्रेस पार्टी जमीन पर दिखाई नहीं दे रही है। अब देखने वाली बात होगी की आने वाले 4 दिसंबर को जनता किस मुद्दे पर वोट करती है।।