संबित पात्रा का केजरीवाल सरकार पर बयानी प्रहार, ‘भ्रष्टाचारी AAP का पर्दाफाश हो चुका है’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (11/11/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर तमाम पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार 15 सालों से शासित एमसीडी में बीजेपी को इस भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरने की पूरी रणनीति बना चुकी है। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने आज एमसीडी चुनाव से पहले दिल्ली के लिए दस गारंटी जारी करते हुए बोले की इस बार एमसीडी में बीजेपी बीस सीट से कम जीतेगी।

वहीं बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी को शराब के मुद्दे पर घेरने की कोशिश कर रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज फिर से आम आदमी पार्टी को घेरते हुए कहा की हिंदुस्तान की राजनीति में आम आदमी पार्टी वर्तमान में सबसे कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी बन चुकी है। अरविंद केजरीवाल शराब नीति में घिर चुके हैं आज उनके पास कहने को कुछ नही है।

 

संबित पात्रा ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि किस पार्टी ने दिल्ली की कमान को संभाला था और कहा था कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे आज अगर पूरे भारतवर्ष में देखा जाए वही पार्टी कट्टर भ्रष्ट पार्टी के नाम से और सर्वाधिक भ्रष्टाचार करने वाली पार्टी के नाम से आगे आई है।

संबित पात्रा ने कहा कि आबकारी नीति में एक बहुत बड़ा घोटाला हुआ और लगभग 2,631 करोड़ रुपए का नुकसान स्टेट एक्सचेकर को हुआ और जब ये पूरा विषय एक घोटाले के नाते सामने आने लगा और CBI की जांच इस पर बैठा दी गई तो लगभग 140 मोबाइल बदले गए।
डिजिटल सबूतों को ढकने के लिए ये मोबाइल 34 लोगों ने बदले हैं। इसमें प्रमुख दोषी कोई है तो वो मनीष सिसोदिया हैं।।