MCD Election से पहले दिल्ली वासियों को AAP की 10 गारंटी, केजरीवाल का वादा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (11/11/2022): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा की एमसीडी चुनाव को लेकर आज आम आदमी पार्टी गारंटी जारी करने जा रही है। दूसरी पार्टी लगातार सिर्फ राजनीति करती रहती है। बीजेपी पर तंज कसते हुए केजरीवाल ने कहा की बीजेपी सिर्फ वचन पत्र जारी करती है, और चुनाव के बाद उस वचन और संकल्प पत्र को भूल जाती हैं। बीजेपी सिर्फ आरोप लगाती है की राज्य सरकार पैसा नहीं देती एमसीडी को दिल्ली सबका है, मैने खूब पैसा दिया।

बीजेपी दिल्ली एमसीडी में कोई काम नहीं कर पाई, न सड़क के गड्ढे दूर हुए न सफाई न कूड़े का समाधान किया।बीजेपी ने दिल्ली वालों की जिंदगी खराब कर दी दिल्ली के लोगों के लिए चल रही योग क्लास को इन्होंने बंद करा दी। “रेड लाइट ऑन गाड़ी ऑफ” सब बंद करवाने का काम बीजेपी ने किया है। दिल्ली वालों से अपील करते हुए केजरीवाल ने कहा की काम रोकने वाले को वोट मत देना काम करने वालों को वोट देना। देश में लड़ाई लगाने वाले को वोट मत देना।

एमसीडी चुनाव को लेकर गारंटी जारी करते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली को सुंदर बनायेंगे, साफ सुंदर कूड़ा मुक्त दिल्ली बनेगा, दिल्ली में तीन कूड़ा का पहाड़ खत्म करने का काम करेंगे। कोई भी नया कूड़ा का पहाड़ दिल्ली में नहीं बनने देंगे। सड़कों और गलियों को साफ सफाई करेंगे। भ्रष्टाचार मुक्त एमसीडी होगी, बिल्डिंग डिपार्टमेंट में जो भ्रष्टाचार होता है, उसको बेहद सरल बनाएंगे। पार्किंग की समस्या से दिल्ली के लोगों को मुक्ति दिलाएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि आवारा जानवरों से दिल्ली को मुक्त किया जाएगा। नगर निगम के स्कूल और अस्पताल को शानदार बनायेंगे। दिल्ली के अंदर सभी पार्क को सुंदर बनाया जाएगा, जितने कच्चे कर्मचारी है उनको पक्का किया जाएगा। व्यापारी को लाइसेंस देने में जो दिक्कत होता है इसको सरल किया जाएगा। दिल्ली में रेडी पटरी के लिए वेंडिंग जोन बनाया जाएगा, प्रॉपर लाइसेंस दिया जाएगा।।