MCD Election 2022: BJP ने जारी किया वचन पत्र, AAP ने 2017 का वादा याद दिलाया

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (10/11/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज होती जा रही है। आम आदमी पार्टी और बीजेपी में जुबानी जंग इतनी तेज हो गई है, एक दूसरे पार्टी के नेता दोनों को अपना अपना वादा याद कराने में जुट गए हैं। दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज एमसीडी चुनाव को लेकर “जहां झुग्गी वहीं मकान” के संदर्भ में वचन पत्र जारी किया तो, आम आदमी पार्टी के नेता आतिशी 2017 में बीजेपी की तरफ से किए गए वादे को याद दिलाने मैदान में आ गई।

आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने कहा कि 2017 में बीजेपी ने संकल्प पत्र जारी किया था, केंद्र से FUND लाएंगे, गड्ढा मुक्त ढलाव मुक्त दिल्ली बनाएंगे। बीजेपी ने कहा था की लैंडफिल्स साईट हटाएंगे, कोई नया टैक्स नहीं देना होगा, मार्केट की सफ़ाई करने का वादा किया गया था, वर्ल्ड क्लास पार्क बनाने का वादा किया गया था।

आतिशी ने कहा की जब बीजेपी ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया तो दिल्ली की जनता बीजेपी पर विश्वास कैसे करे? आतिशी ने कहा कि आज बीजेपी ने अपना मेनिफेस्टो जारी किया है। हम भी इंतज़ार कर रहे थे कि बताएंगे 15 साल में दिल्ली में सफ़ाई पर क्या किया
रिपोर्ट कार्ड क्यों नहीं रखा?

आतिशी ने कहा की क्योंकि लोगों को पता है कि सफ़ाई की क्या स्थिति है। बीजेपी ने दिल्ली को 3 कूड़े के पहाड़ दिए जिनके आसपास रहना असंभव है।देश के सबसे बड़े महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अमित शाह जी के नाम से 200 करोड़ उठाए थे। अगर बीजेपी उसे सत्यवादी हरिश्चंद्र समझती है तो बीजेपी ज़वाब दे कि वो 200 करोड़ अमित शाह के पास गए या बीजेपी के कोष में गए।।