पार्ट टाइम सीएम हैं अरविंद केजरीवाल: मीनाक्षी लेखी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (09/11/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर लगातार बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की दिल्ली के अंदर किसी भी भ्रष्टाचारी को भ्रष्टाचार नहीं करने देंगे। मीनाक्षी लेखी ने कहा की एक के बाद एक भ्रष्टाचार आम आदमी पार्टी का उजागर हो रहा है।

मीनाक्षी लेखी ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज प्रदूषण से दिल्ली का बुरा हाल है, केजरीवाल सिर्फ दिल्ली में राजनीति कर रहे है, काम नाम की आज कोई चीज नहीं है। दिल्ली का वातावरण खराब करने का काम केजरीवाल ने किया है। दिल्ली का आज बुरा हाल हुआ है इसका जीता जागता सबूत दिल्ली में फैली धुंध है।

 

मीनाक्षी लेखी ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरीके से इन सीडी में आम आदमी पार्टी पुणे को मुद्दा बना रही है तो पहले भगवंत मान सरकार से आम आदमी पार्टी बात करें कि पंजाब को कब बुला मुक्त करना है। बढ़ते प्रदूषण को लेकर मीनाक्षी लेखी ने कहा कि सिर्फ प्रचार और प्रसार की सरकार ने दिल्ली के अंदर स्मॉग टावर के बड़े-बड़े ढांचे बनाए हैं वह आज के डेट में काम नहीं कर रहा है।

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि दिल्ली की जनता प्रदूषण से त्रस्त है, पर मुख्यमंत्री केजरीवाल दूसरे राज्यों में भ्रमण करने में व्यस्त हैं। मीनाक्षी लेखी नई दिल्ली की अरविंद से केजरीवाल सरकार तीखा हमला बोलते हुए कहा की केजरीवाल सरकार ने एमसीडी को बदनाम करने के लिए फंड रोकने का काम किया है। आज दिल्ली की जनता इस सरकार से त्रस्त हो गई है।।