सुकेश चंद्रशेखर का एलजी को तीसरा लेटर ‘जान से मारने की दी जा रही है धमकी’

टेन न्यूज नेटवर्क
नई दिल्ली (7 नवंबर 2022): सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उप राज्यपाल विनय सक्सेना को एक और पत्र लिखा है। पत्र के जरिए सुकेश ने केजरीवाल सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्र में सुकेश ने दावा किया है कि सत्येंद्र जैन की तरफ से लगातार जान से मारने की धमकी दिए जा रहे हैं ‘।
सुकेश चंद्रशेखर द्वारा एलजी को लिखा गया यह तीसरा चिट्ठी है। तीन पन्नो की इस चिट्ठी में सुकेश चंद्रशेखर ने उसके और आम आदमी पार्टी के बीच पैसे की लेनदेन की पूरी जानकारी दी है। साथ ही सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल पर जान से मारने की धमकी देने के गंभीर आरोप लगाए हैं। सुकेश ने इस पूरे मामले के सीबीआई जांच की मांग की है।
ज्ञात हो कि मनी लांड्रिंग और धोखाधड़ी मामले में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने अपने दूसरे चिट्ठी के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए थे। सुकेश ने अपने चिट्ठी में लिखा था  यदि मैं देश का सबसे बड़ा ठग हूं तो मुझसे आम आदमी पार्टी ने 50 करोड़ रूपए क्यों लिए?, इतना ही नहीं सुकेश की माने तो केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने सुकेश को व्यापारियों से 500 करोड़ रूपए चंदा एकत्रित करने कहा था जिसके बदले सुकेश को कर्नाटक में पार्टी किसी बड़े पद का ऑफर दे रही थी।।