भाजपा नेत्री मीनाक्षी लेखी ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान लगाए कई गंभीर आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (6 नवंबर 2022): भाजपा सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने रविवार को भाजपा दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया। प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा सांसद लेखी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला। मीनाक्षी लेखी ने कहा ” सुकेश चंद्रशेखर ने जो लेटर बॉम्ब अपने वकील माध्यम से डाला है,जो केजरीवाल जी के दफ्तर पे फटा है। और वो दफ्तर जो भ्रष्टाचार युक्त और गवर्नेंस मुक्त दफ्तर है, जहां सरकार को काम कैसे करना चाहिए और कैसे नहीं करना चाहिए वो ठीक स्पष्ट करता है कि सरकार कैसे होनेवाले काम नहीं कर रही है और नहीं होने वाले काम कर रही है। इस लेटर के माध्यम से उन्होंने बताया कि किस तरह से भ्रष्टाचार युक्त आम आदमी पार्टी की सरकार से दिल्ली ग्रस्त है। उसमें लिखा हुआ है कि 50 करोड़ की ट्रांजेक्शन हुई, और 50 करोड़ रुपए कसोला के फार्म हाउस में कैलाश गहलोत और सत्येंद्र जैन दोनों ने मिलकर की पार्टी को मजबूत करने के लिए।”

केंद्रीय मंत्री लेखी ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ” यदि सुकेश चंद्रशेखर महाठग है तो आपने उनसे 50 करोड़ रूपए क्यों लिए?” साथ ही भाजपा नेत्री ने उच्च न्यायालय का हवाला देते हुए कहा कि ” न्यायालय ने कहा कि भ्रष्टाचारी मंत्री पद पर बना रहे ये सरकार के विवेक पर छोड़ दिया जाता है। लेकिन इनका( केजरीवाल सरकार) विवेक देखिए की जिसपर जेल की जिम्मेदारी है वो खुद जेल में बैठा हुआ है, और जेलमंत्री बना हुआ है।”

 

आगे मीनाक्षी लेखी ने कहा कि” मेरा “आप” की सरकार से , एलजी से और न्यायलय से यह मांग है कि सत्येंद्र जैन को दिल्ली के बाहर किसी जेल में रखा जाए। दिल्ली के जेल में बैठकर वो अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल कर रहा है।”

मीनाक्षी लेखी ने सत्येंद्र जैन पर अपने पावर का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि” जेल में उनके पास मोबाइल है ,जिसमें सीएम केजरीवाल का नंबर AK 2 के नाम से सेव है। और जेल में बैठे – बैठे ही पैसे वसूली का काम कर रहे हैं।”

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों के पूछने पर जवाब देते हुए मीनाक्षी लेखी ने कहा ” किस नियम के तहत अपने ही जेल में बैठे हैं”जेलमंत्री” और मुख्यमंत्री को कुछ गलत दिखाई ही नहीं देता।।”