नाबालिग लड़की ने पड़ोसी पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप, पुलिस कर रही है मामले की छानबीन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (4 नवंबर 2022): राजधानी दिल्ली के जीटीबी एनक्लेव थाने में बृहस्पतिवार,3 नवंबर को एक नाबालिग लड़की ने फोन कर अपने पड़ोसी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

ANI के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक

“कल GTB एन्क्लेव थाने में फोन आया कि उत्तर प्रदेश के लोनी निवासी नाबालिग लड़की के साथ राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के एक कमरे में दुष्कर्म किया गया है। इस पर पीड़िता का बयान दर्ज किया गया जिसने कहा कि उसके पड़ोसी ने उसके साथ दुष्कर्म किया: दिल्ली पुलिस”

“उसने यह भी कहा कि उसने खुद उसे फोन किया और मिलने गई। आरोप है कि जो चपरासी का काम करता है उसे एक कमरे में ले गया और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। लड़की का मेडिकल कराया गया और पोक्सो सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपित पकड़ा गया है और जांच जारी है: दिल्ली पुलिस”

टेन न्यूज नेटवर्क के दिल्ली संवाददाता रंजन अभिषेक से जीटीबी एनक्लेव थाने में सब इंस्पेक्टर लव अत्री ने टेलीफोनिक बातचीत में इस पूरे मामले की जानकारी साझा करते हुए कहा कि “पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है, पीड़िता की मेडिकल कराई गई है। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है”।।