Delhi: लव ट्रायंगल का हुआ खौफनाक अंत, पढें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 अक्टूबर 2022): चूरू जिले के राजलदेसर में शुरू हुए लव ट्रैंगल का परिणाम दिल्ली में एक प्रेमी की निर्मम हत्या के रूप में सामने आया। लव ट्रैंगल को लेकर बनी रहस्यमयी फिल्मों के अंदाज में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। दिल्ली के करोलबाग थाना पुलिस ने इस पूरे हत्याकांड मामले का खुलासा किया है।

जिले के राजलदेसर निवासी मनीष उर्फ विष्णु और संजय को इसी गांव की एक ही लड़की से दोनों को प्यार हो गया। मनीष की लड़की से दोस्ती पहले हुई थी बाद में संजय भी उस लड़की को प्यार करने लगा।

22 वर्षीय मनीष दिल्ली के करोलबाग में एक एसोसिरीज के दुकान में काम करता था , 21 अक्टूबर की शाम मनीष लापता हो गया। मनीष की कार धौला कुआं इलाके में मिली थी। और उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ था।

मनीष के पिता ने करोलबाग थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया, जिसके बाद एसआई विक्रम सिंह, एएसआई जितेंद्र कुमार, एचसी मनोज कुमार, एचसी कपिल तोमर और एचसी रवि कुमार की एक टीम बनाई गई और लापता मनीष की खोजबीन शुरू कर दी गई। कॉल डिटेल रिकॉर्ड की गहन स्कैनिंग के बाद पता चला कि मनीष चूरू जिले के दो व्यक्ति से लगातार संपर्क में था। दिल्ली पुलिस की टीम उस मोबाइल नंबर को ट्रेस कर राजलदेसर पहुंची। पुलिस ने राजलदेसर में 21 वर्षीय सीताराम सुथार, 22वर्षीय संजय बुचा को दबोच लिया।

समान्य पूछताछ में दोनों ने खुद को इस पूरे मामले से अंजान बताया, पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों युवक टूट गए और लड़के की हत्या और शव को फेंकने की बात कबूल कर ली।

मुख्य आरोपी संजय बुचा ने अपना जुल्म कबूलते हुए कहा कि 21 अक्टूबर को आरोपी संजय अपने दोस्त सीताराम सुथार के साथ मृतक मनीष से मुलाकात की पहले उसे खूब शराब पिलाया और जब मनीष नशे में धूत हो गया तो रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दिया। फिर उसके बाद मनीष के शव को ईएमई मुख्यालय, दिल्ली कैंट के सामने एक मैन सीवर हॉल में फेंक दिया और मृतक की कार छोड़कर वापस अपने घर आ गया।