AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी को BJP नेता शाहनवाज हुसैन ने दिया शानदार जवाब, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 अक्टूबर 2022): बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने एआईएमआईएम नेता ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए जोरदार जवाब दिया है। एआईएमआईएम नेता ओवैसी को घेरते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुसलमानों के लिए भारत से अच्छा देश कोई नहीं है।

शाहनवाज हुसैन ने ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भारत में अल्पसंख्यकों को सबकुछ उपलब्ध कराया जा रहा है चाहे वो कोरोना का टीका हो, अनाज, आयुष्मान भारत का कार्ड या फिर पक्के मकान हो सब दिया जा रहा है। लेकिन ओवैसी को यह सब नहीं दिखता उन्हें बस हिंदू-मुस्लिम के बीच तनाव पैदा करना आता है। उनकी भाषा दुर्भाग्यपूर्ण है।

ANI ट्विटर हैंडल के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक

“आज अल्पसंख्यक समाज को सब कुछ उपलब्ध कराया जा रहा है चाहे वो कोरोना का टीका हो,अनाज, आयुष्मान भारत कार्ड या पक्के मकान हो उन्हें सब दिया जा रहा है। मुस्लिमों के लिए भारत से अच्छा देश और कोई नहीं है: BJP नेता सैयद शाहनवाज हुसैन, दिल्ली”

“लेकिन ओवैसी जी को ये सब नहीं दिखता उन्हें सिर्फ हिंदू-मुस्लिम के बीच में तनाव पैदा करना आता है… जिस तरह की भाषा वो बोल रहे हैं वो दुर्भाग्यपूर्ण है ऐसा उन्हें नहीं बोलना चाहिए: BJP नेता सैयद शाहनवाज हुसैन, दिल्ली”

आपको बता दें कि एआईएमआईएम नेता ओवैसी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा था कि
“मैं भारत की प्रधानमंत्री के रूप में हिजाब वाली महिला को देखना चाहता हूं: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी”