क्या फिर से नितीश कुमार बदलेंगे पाला?, पूर्व मुख्यमंत्री का बड़ा बयान। पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 अक्टूबर 2022): हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा है कि राज्य के हित में सीएम नीतीश कुमार अगर सत्ता बदलने की बात करते हैं तो मैं उसका स्वागत करुंगा। मांझी ने शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए प्रशांत किशोर के इस बयान पर अपनी बात रखी, जिसमें नीतीश कुमार के भाजपा से फिर मिलने की बात कही गई है।

हम प्रमुख ने कहा कि राजनीतिक में कोई 2 जोड़ 2 चार ही नहीं होता। 2 जोड़ 2 छह और 2 जोड़ 2 बराबर 2 भी होता है। राजनीति में अभी जो परिस्थिति चल रही है। यदि नीतीश कुमार इसमें कोई दिक्कत समझते हैं तो इधर उधर की बात कर सकते हैं। सत्ता बदलने की बात कर सकते हैं तो मैं इसका स्वागत करूंगा।

मांझी ने कहा कि पूर्व सीएम महामाया प्रसाद सिन्हा ने भी पाला बदला था। महामाया बाबू ने पाला बदले जाने पर कहा था कि जनहित में अगर सौ बार भी पाला बदलना पड़ेगा तो बदलूंगा। मांझी ने कहा कि जनहित में नीतीश कुमार के पाला बदलने से राज्य को फायदा है तो उसका स्वागत करेंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने ऐसी बात नहीं कहीं है। बता दें कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को दावा करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने जदयू सांसद और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश के जरिए भाजपा के साथ संवाद के लिए एक रास्ता खुला रखा है।

प्रशांत किशोर ने कहा है कि नीतीश कुमार भाजपा के संपर्क में हैं और अगर स्थिति की मांग हुई तो वह फिर से उस पार्टी के साथ गठजोड़ कर सकते हैं।