सीबीआई द्वारा पूछताछ के बाद Manish Sisodia का बयान, कहा – सब केस फर्जी है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 अक्टूबर 2022): कथित शराब घोटाले मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री एवं आप नेता मनीष सिसोदिया की मुश्किलें थमती नजर नहीं आ रही है। हालाकि आम आदमी पार्टी के सभी नेता इस आरोप को फर्जी बताकर सीबीआई पर केंद्र सरकार के इशारों पर काम करने का आरोप लगा रहे हैं।

ज्ञात हो कि सोमवार को सीबीआई दफ्तर में सिसोदिया से लगभग 9 घंटे तक पूछताछ चली, और फिर मनीष सिसोदिया बाहर निकलकर इस सभी मामलों को फर्जी करार दिया। मनीष सिसोदिया ने कहा बीजेपी बार बार कहती है कि दिल्ली में 10हजार करोड़ का घोटाला हुआ, लेकिन जब सीबीआई में मैंने जा के देखा तो वहां तो कोई घोटाला है ही नहीं। आज जब सीबीआई में 9घंटे की पूछताछ के दौरान समझ गया कि सारा केस फर्जी है।

 

सिसोदिया ने आगे कहा की आज मुझे समझ में आया कि बीजेपी ने ये केस जांच कराने के लिए नहीं कराई गई है यह दिल्ली में एक्चुअल में ऑपरेशन लोटस को कामयाब करने के लिए कराया गया है। सिसोदिया ने कहा कि एक्साइज वालों से बात हुई तो उन्होंने कहा कि यह केस ऐसे ही चलाए जाते रहेंगे। मैंने पूछा क्यों तो जवाब मिला की सत्येंद्र जैन पर कौन से केस लगाए गए थे पर आज छः महीने से चल रहे हैं की नहीं। ये केस ऐसे ही चलते रहेंगे।।