भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने मनीष सिसोदिया को नार्को टेस्ट कराने की दी चुनौती

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 अक्टूबर 2022): भाजपा के फायर ब्रांड नेता कपिल मिश्रा एकबार फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। भाजपा नेता मिश्रा ने मनीष सिसोदिया को चुनौती देते हुए उनके( मनीष सिसोदिया) द्वारा सीबीआई को लेकर दिए गए बयानों को लेकर माफी मांगने और अपनी बात वापस लेने को कहा।

ज्ञात हो कि मनीष सिसोदिया को सोमवार,18 अक्टूबर को कथित शराब घोटाले मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई दफ्तर बुलाया गया था। सीबीआई द्वारा नोटिस भेजे जाने के बाद आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल, राज्यसभा सांसद संजय सिंह सहित कई नेताओं ने नोटिस को मनीष सिसोदिया के गिरफ्तारी का एक चाल बताया था और सिसोदिया के गिरफ्तार किए जाने की भविष्यवाणी की थी।

लेकिन सीबीआई द्वारा मनीष सिसोदिया से लगभग 9 घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। कपिल मिश्रा ने मीडिया से बातचीत में सिसोदिया के नार्को टेस्ट की बात कही।

 

भाजपा नेता मिश्रा ने कहा कि सिसोदिया उन्ही अधिकारियों पर दोषारोपण कर रहे थे जो इस मामले की जांच कर रहे थे, यह सब भ्रष्टाचार के जांच को प्रभावित करने का तरीका है। कपिल मिश्रा ने निशाना साधते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया आज शाम तक माफी मांगे नहीं तो लाइव नार्को टेस्ट कराने की चुनौती दी।