मदरसे में 11वर्षीय मासूम के साथ मौलाना ने किया कुकर्म, सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे आप!

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 अक्टूबर 2022): नई दिल्ली के करावल नगर से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक मौलाना ने मदरसे में 11 साल की मासूम के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है।

मूलरूप से हरियाणा के गुरुग्राम की रहने वाली मासूम की मां ने मदरसे के मौलाना के ऊपर बेटे के यौन शोषण का आरोप लगाया है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्चे की मां ने अपने 11वर्षीय बेटे के यौन शोषण को लेकर दिल्ली के करावल नगर के मदरसे के मौलाना के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि करावल नगर के शिव विहार स्थित मदीना मस्जिद के मौलाना जावेद ने उनके बेटे के साथ घिनौना काम किया। चार साल से मदरसे में रहता था मासूम।

पीड़िता की मां के पुलिस को बताया कि 7अक्टूबर को वह घर आया जिसके कुछ दिन मां उसे फिर छोड़ने आई तो वह रहना नहीं चाहता था। काफी समझाने बुझाने के बाद उक्त मासूम वहां रहने को तैयार हुआ। 11 अक्टूबर को मदरसे में पैर फिसलने के कारण गिर गया और उसे ( 11वर्षीय मासूम) चोट लग गई और मां उसे घर ले आई। जिसके बाद मासूम ने अपनी आपबीती सुनाई। मासूम ने कहा कि मौलाना जावेद कई दिनों से उसके साथ गलत काम कर रहा था।

पीड़ित बच्चे की मां के द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर करावल नगर में 13 अक्टूबर को आईपीसी की धारा 377 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौलाना ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।।