लालू यादव सिंगापुर के अस्पताल में भर्ती, साथ में हैं बड़ी बेटी मीसा भारती

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 अक्टूबर 2022): सिंगापुर में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अस्पताल में भर्ती हो गए और उनका इलाज शुरू हो चुका है। उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्विटर पर दो तस्वीरें साझा की जिसमें से पहली तस्वीर में लालू यादव भगवान के आगे माथा टेकते दिख रहे हैं तो दूसरी में वे अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं। उनके साथ उनकी बेटी मीसा भारती है। बता दें कि लालू यादव किडनी संबंधी इलाज के लिए मंगलवार को सिंगापुर गए थे। उनके साथ उनकी बड़ी बेटी राजद सांसद मीसा भारती भी सिंगापुर गई हैं। वहां पहुंचने के बाद से रोहिणी आचार्य लगातार ट्विटर पर लालू यादव की तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

बता दें कि पिछले दिनों रोहिणी आचार्य ने लालू यादव की तस्वीर शेयर की थी जिसमें लालू यादव कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे थे। लालू यादव बुधवार सुबह सिंगापुर पहुंचे थे। यहां उनकी बेटी रोहिणी आचार्य एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंची थीं। लालू यादव की व्हीलचेयर पर बैठे एयरपोर्ट से बाहर निकले फोटो सामने आई थी। जिसकी वीडियो उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने बना कर ट्विटर पर साझा किया है।

वीडियो शेयर करते हुए रोहिणी आचार्य ने लिखा था- मेरे पापा जैसा दुनिया में और कोई नहीं है, जिसकी रूह आसमान से ऊंची हो। अपने पिता को देखकर रोहिणी आचार्य ने लालू यादव का आशीर्वाद लिया और उन्हें सिंगापुर दिखाया। तस्वीरों को देखकर साफ देखा जा सकता है कि कैसे लालू सिंगापुर में अपने परिवार के साथ खुश नजर आ रहे हैं। लालू यादव की बेटी रोहिणी सिंगापुर में रहती हैं।