गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने को लेकर क्या है दिल्लीवालों की राय

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 अक्टूबर 2022): गुजरात में जैसे जैसे विधनसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आ रही है, सियासी गलियारों में हलचलें तेज हो रही है। जहां एक तरफ गुजरात की सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा अपनी सरकार की वापसी के लिए मैदान में है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अपने हार के ट्रैक रिकॉर्ड को बदलने के लिए मैदान में है। इसी बीच आम आदमी पार्टी भी एक नई पारी की शुरुआत करने के लिए पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरी हुई है। वहीं आम आदमी पार्टी इनदिनों गुजरात को जनता से दिल्ली के जैसे फ्री बिजली, फ्री पानी की बात कह ररही है।

इस पूरे चुनावी कैंपेन और केजरीवाल की रणनीति पर दिल्ली वालों की राय जानने के लिए टेन न्यूज की टीम ने दिल्ली के कर्तव्य पथ पर लोगों से बातचीत की और जानने का प्रयास किया की केजरीवाल के गुजरात में सरकार बनाने के क्या आसार हैं।

 

टेन न्यूज से बात करते हुए कई लोगों ने कहा कि ” केजरीवाल को गुजरात में आने नहीं देंगे, हमारे लिए मोदी ही ठीक है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल फ्री की बात करते हैं तो कहां से आएगा पैसा हमें नहीं चाहिए बिजली पानी फ्री हमारे लिए मोदी ही ठीक है।”

साथ ही लोगों ने कहा कि ” पीएम मोदी जो काम कर रहे हैं वो भारत का वास्तविक विकास हो रहा है, और आप केवल बिजली,पानी फ्री कर देंगे तो उससे भाजपा नहीं हार जाएगी। मोदी पिछले 28 सालों से गुजरात का विकास किया है।”

” वहीं एक सज्जन ने टेन न्यूज से बात करते हुए केजरीवाल पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा केजरीवाल खाली घोटाला कर रहे हैं”।।