पूर्व मंत्री राजेंद्र पाल के घर नोटिस लेकर पहुंची पुलिस, पहाड़गंज थाने में होगी पूछताछ

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (11अक्टूबर 2022): दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री राजेंद्र पाल गौतम की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है, हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ बयानबाजी मामले में अब दिल्ली पुलिस उनसे पूछताछ करेगी। इस बाबत पुलिस ने पूर्व मंत्री गौतम के घर नोटिस भेजा है।

दिल्ली पुलिस द्वारा मंगलवार को राजेंद्र गौतम को नोटिस देकर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। ज्ञात हो कि दिल्ली पुलिस द्वारा राजेंद्र गौतम को आज ही पहाड़गंज थाने में बुलाया गया है जहां 2 बजे से उनसे पूछताछ होनी है। नोटिस में कहा गया है कि 5अक्टूबर को नई दिल्ली के अंबेडकर भवन में अयोजित कार्यक्रम में कुछ शब्द कहे गए जिससे लोगों को गहरा धक्का लगा है। इस कार्यक्रम में आप भी मौजूद थे, साथ ही पुलिस द्वारा कहा गया है कि इस मामले में लिखित शिकायत मिली है जिसके आधार पर आगे की कारवाई की जा रही है। दिल्ली पुलिस द्वारा कहा गया कि यदि पूछताछ के लिए राजेंद्र पाल गौतम थाना में नहीं आते हैं तो मान लिया जाएगा कि उन्हें इसपर कुछ नहीं कहना है और कानून आगे की कारवाई करेगी।

आपको बता दें कि अपने बयानों को लेकर विवाद में फंसने के बाद राजेंद्र पाल गौतम ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है।

इस पूरे मामले पर टेन न्यूज की टीम ने राजेंद्र पाल गौतम से संपर्क साधने और उनका पक्ष जानने का प्रयास किया है, जानकारी मिलते ही स्टोरी को अपडेट किया जाएगा।।