राजद खेमे में मचा घमासान, तेज प्रताप ने कहा-श्याम रजक ने बहन की गाली दी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (9 अक्टूबर 2022): दिल्ली में चल रहे राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बड़ा बवाल हो गया है। दरअसल, बैठक में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव की श्‍याम रजक से भिड़त हो गई। इस पर बैठक छोड़कर बाहर निकले तेज प्रताप ने बताया कि श्‍याम रजक ने उन्‍हें बहन की गाली दी। हालांकि, श्‍याम रजक ने इससे साफ इनकार करते हुए कहा कि उनकी अपनी पार्टी है, वे जो चाहें आरोप लगाएं।

तेज प्रताप यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेता श्याम रजक पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि उनके पास सबूत है कि श्याम रजक से जब कल के कार्यक्रम के बारे में पूछा तो उन्होंने गली-गलौज से बात की। तेज प्रताप ने आरोप लगाया कि श्याम रजक RSS का एजेंट है। वहीं, श्याम रजक ने कहा कि मैं पार्टी का मजदूर हूं। उनकी पार्टी है, वे चाहें तो निकाल दें। मेरे भतीजे का निधन हो गया था। इसके बावजूद मैं पार्टी की बैठक में शामिल हुआ।

बता दें कि श्याम रजक बिहार सरकार के कई विभागों में मंत्री रह चुके हैं। वे राजद के राष्ट्रीय महासचिव भी हैं। दिल्ली की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की तैयारी में वे काफी दिनों से जुटे हुए थे।