दिल्ली के 80% स्कूलों में प्रिंसिपल नहीं, बीजेपी नेता ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (21/09/2022): दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार भले ही बेहतर शिक्षा की बात करती है, लेकिन दिल्ली के 80% स्कूलों में प्रिंसिपल नहीं। अब आप अंदाजा लगाइए कि जैसे स्कूल में प्रिंसिपल नहीं है, उस स्कूल में आखिर बच्चे किसके सहारे अपनी जिंदगी को संभालेंगे। आपको बतादें कि दिल्ली में कुल 796 स्कूल हैं जिसमे प्रिंसिपल नहीं है।

दिल्ली में 80% स्कूल बिना प्रिंसिपल के चल रहे हैं, और उसमें नियुक्ति नहीं की गई है यह अरविंद केजरीवाल सरकार की शिक्षा मॉडल की पोल खोलने वाली खबर है। इस मुद्दे पर बीजेपी नेता मजिंदर सिंह सिरसा ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला और कहा कि बड़े-बड़े दावे करने वाले अरविंद केजरीवाल इस खबर पर क्या कहेंगे उनकी यह चुप्पी क्यों है।

 

बजिंदर सिंह सिरसा ने एक अंग्रेजी अखबार का हवाला देते हुए कहा कि दिल्ली के बच्चे आज उस विद्यालय में पढ़ने के लिए मजबूर हैं जहां प्रिंसिपल ही नहीं है। अरविंद केजरीवाल इस पर जवाब दीजिए कि आखिर शिक्षा के क्षेत्र में आपने क्या काम किया है। अरविंद केजरीवाल न्यूयॉर्क टाइम्स में जब खबर छपती है तो जनता को दिखाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं।

न्यू यॉर्क टाइम्स का हवाला देकर केजरीवाल कहते हैं की यह देखो मेरी खबर छपी है आज दिल्ली की बदहाल शिक्षा व्यवस्था की जब खबर हिंदुस्तान के अखबार में छपी है तो अरविंद केजरीवाल इस पर चुप क्यों है। अरविंद केजरीवाल की जो नाकामी सामने आई है, उसका यह जीता जागता उदाहरण है हम उम्मीद करते हैं कि अरविंद केजरीवाल उस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ेंगे।।