दिल्ली में बदला मौसम का मिजाज, घरों से बाहर निकले लोग

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (21/09/2022):
लुटियंस दिल्ली में आकर्षण का केंद्र बना सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के अंदर बदले गए कर्तव्य पथ के स्वरूप को देखने के लिए लगातार लोगों भी भीड़ पहुंच रही है। जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेंट्रल विष्टा प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया है, तब से लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। आपको बता दें कि राजपथ अब कर्तव्य पथ के नाम से जाना जा रहा है। इसके साथ इंडिया गेट के पास एक सुभाष चन्द्र बोस की प्रतिमा लगाई गई है जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

 

दिल्ली का मौसम पिछले दो-तीन दिनों से सुहाना हो गया है, हल्की हल्की बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है। आज सुबह से दिल्ली में हल्की बारिश हो रही है। और ऐसे में इंडिया गेट और कर्तव्य पथ पर भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ है। सुहाना मौसम का लोग आनंद लेने अपने घरों से इंडिया गेट और कर्तव्य पथ का दीदार करने पहुंच रहे हैं। सुहाने मौसम के बीच भारी संख्या में लोग इंडिया गेट के आसपास मौज मस्ती करते हुए नजर आए।

 

आपको बता दें कि इंडिया गेट के आसपास बदला हुआ स्वरूप लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। वहीं नए कर्तव्य पथ पर भारी संख्या में लोग चहल कदमी करते हुए नजर आए। इसके साथ इस ऐतिहासिक स्थल के साथ यादों को समेटने के लिए तस्वीरें अपने मोबाइल फोन में कैद करते हुए भी देखे गए। सुहाने मौसम में खासकर युवा और युवती हर संख्या में इस मौसम का लुफ्त उठाते हुए नजर आए।।