बीजेपी ने आप विधायक पर डीडीए को कब्जा कर कब्रिस्तान बनाने का लगाया आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (20/09/2022): दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी का रोज नया भ्रष्टाचार उजागर हो रहा है, जिससे उनका असली चेहरा सबके सामने आ गया है। आम आदमी पार्टी का एक ही लक्ष्य रह गया है, कि सत्ता में रहकर खूब भ्रष्टाचार करो।

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल के खास विधायक सोमनाथ भारती के संरक्षण में मालवीय नगर में लैंड जिहादियों द्वारा पुराने कब्रिस्तान की जगह पर जो वक्फ़ बोर्ड की जगह है उस पर बड़ी बड़ी बिल्डिंग बनाई गई।

सोमनाथ भारती के खास गुर्गों ने पहले वक्फ़ बोर्ड की जमीन पर कब्ज़ा किया और अब डियर पार्क जो DDA की जमीन पर है, उस पर कब्जा करके कब्रिस्तान बनाने की कोशिश कर रहे हैं। आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल जी, क्या घोटाले करना, कब्जे करना ही AAP का दिल्ली मॉडल है।

 

आदेश गुप्ता ने कहा कि लियाकत अली और मकसुद्दीन ने मिलकर पहले कब्रिस्तान पर कब्जा। अब डीडीए की डियर पार्क पर कब्जा की कोशिश की जा रही है। ये लोग लोगों की सैर की जगह पर कब्रिस्तान बनाना चाह रहे हैं इसके लिए पूरी तरह से साजिश रची जा रही है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि मालवीय नगर में डीडीए की जमीन पर वहां के विधायक सोमनाथ भारती के संरक्षण में भूमि जेहादी कब्जा कर रहे हैं। आदेश गुप्ता ने कहा कि 4 अगस्त 2014 को वक्फ बोर्ड ने दिल्ली सरकार को पत्र लिखकर हौजखास गांव में कब्रिस्तान की जगह पर अतिक्रमण की शिकायत की थी।

आज इसी जगह पर भारती के करीबी कब्जा करते हैं। इसके बाद पार्क की जमीन पर कब्जा की कोशिश। इस मुद्दे पर बीजेपी के तरफ से आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार से जवाब मांगा और कहा कि ये केजरीवाल का विकास और काम करने का मॉडल है।