केजरीवाल ने आप कैंडिडेट करणजीत सिंह लांबा को नियमों की अनदेखी करके शराब का ठेका दिया : गौरव भाटिया

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (20/09/2022): दिल्ली में शराब मामले में घिरी आम आदमी पार्टी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। बीजेपी के तरफ से लगातार एक के बाद एक नए खुलासे किए जा रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज अरविंद केजरीवाल को कट्टर बेईमान और कट्टर भ्रष्टाचारी बताते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल जी जनता आप को माफ नहीं करेगी। इतना ही नहीं केजरीवाल पर कड़ा प्रहार करते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि केजरीवाल जी नहीं केजरीवाल बेईमान जी हैं।

गौरव भाटिया ने कहा कि स्टिंग ऑपरेशन से स्पष्ट हो चुका है, कि अरविंद केजरीवाल किस तरह से वसूली करते हैं। काला धन किस तरह अर्जित करते हैं और किस तरह जनता को लूटा जाता है। अरविंद केजरीवाल जब कोई बयान देते हैं, तो उसमें कोई तथ्य और प्रमाण नहीं होते। लेकिन भारतीय जनता पार्टी जब कोई बात रखती है तो प्रमाण के साथ रखती है। इसलिए केजरीवाल एक भी प्रश्न का जवाब नहीं देते।

 

गौरव भाटिया ने प्रेस वार्ता के माध्यम से पूछा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ये बताएं कि करीबियों को भ्रष्टाचार की रेवड़ियां क्यों बांट रहे थे। जिसको आप सर्टिफिकेट देते हैं कि कट्टर ईमानदार है, वो व्यक्ति जेल के सलाखों के पीछे है, क्यों। अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट करणजीत सिंह लांबा को सारे नियमों की अनदेखी करके शराब का ठेका दे दिया।
कोई पारदर्शिता नहीं। इनका केवल एक ही मकसद है बेईमानी।