बीजेपी का बड़ा बयान ‘आप नेता अमानतुल्लाह खान का ISI और अंडर वर्ल्ड डॉन से है कनेक्शन’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (19/09/2022): दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी में जुबानी जंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के बाद लगातार बीजेपी और आम आदमी पार्टी पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि “आम आदमी पार्टी का सत्ता में आने से पहले चरित्र कुछ और था और सत्ता में आने के बाद उनका चाल चरित्र कुछ और हो गया है।”

आदेश गुप्ता ने कहा कि “फतेहपुरी मस्जिद के नीचे चल रहे स्कूल को वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अमानतुल्लाह खान के कहने पर बंद किया गया। इस स्कूल में दुकानें खोली गई और दुकानों से बड़ी मोटी रकम लेकर अमानतुल्लाह खान ने अपने निजी फायदे के लिए इस पैसे का इस्तेमाल किया।”

 

आदेश गुप्ता ने कहा कि “अमानतुल्लाह खान के घर छापे में पैसे, असला और लाल डायरी मिली है। सारी बातें इस लाल डायरी में छुपी हुई हैं, और इसीलिए आम आदमी पार्टी रोज नए बयान देने में लगी है। आदेश गुप्ता ने आगे कहा कि अमानतुल्लाह खान का आईएसआई और अंडर वर्ल्ड डॉन से भी कनेक्शन है।”

वहीं आमनतुल्ला खान की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के तरफ से दिए गए बयान की बीजेपी आम आदमी पार्टी के बढ़ते ग्राफ से डर गई है, इस पर आदेश गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जब जब चुनाव आता है तो जीत का दावा करते हैं उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भी जीतने वाले थे लेकिन उसका क्या हुआ।

आदेश गुप्ता ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के अंदर शराब बहुत बड़ा घोटाला हुआ, डीटीसी बसों की खरीद में घोटाला हुआ, स्कूल के कमरे बनाने के नाम पर घोटाला हुआ और इनसे जब सवाल पूछा जाता है, तो मुद्दों से भटकाने के लिए सिर्फ इधर उधर की बातें करते हैं।।