आप विधायक ने जांच एजेंसियों पर लगाया आरोप, “सभी एजेंसियां बीजेपी की तरफ से बैटिंग कर रही है”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (17/09/2022: आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के बाद लगातार आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हमलावर है। आम आदमी पार्टी के नेता सौरव भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी ने सतेंद्र जैन और कई लोगों के घर छापे मारे थे। ईडी ने सत्येन्द्र जैन के सहयोगी के पास से 3 करोड़ मिले। कोर्ट ने ईडी से कई बार सुबूत मांगा लेकिन ED के पास सुबूत नहीं है। ऐसे ही मनीष सिसोदिया के घर और लॉकर से इन्हें कुछ नहीं मिला।

सौरव भारद्वाज ने कहा कि अमानतुल्लाह खान के दो एड्रेस हैं, दोनों जगह कुछ नहीं मिला- ना पैसा, ना बंदूक़ ACB ने कहा दो लोगों पर आर्म्स एक्ट के तहत कारवाई की, हमीद अली और कुशर इमाम सिद्दीकी। अम्मानतुल्लाह का कोई बिजनेस है ही नहीं तो बिजनेस पार्टनर कैसा? सभी जांच एजेंसियां बीजेपी की तरफ़ से बैटिंग कर रही हैं। सीबीआई और ईडी अब तक 100 जगह छापे मार चुकी है ताकि कहीं से कैश, गोल्ड कुछ भी मिल जाये तो उसे सिसोदिया से जोड़ दिया जाए। आप की गुजरात में बढ़ती लोकप्रियता से डर कर बीजेपी ऐसे काम कर रही है।

 

सौरव भारद्वाज ने कहा कि अम्मानतुल्लाह के घर ACB को कुछ नहीं मिला ये इस वीडियो से साबित हो रहा है। अगर वीडियो ना होती तो हमें भी मानना पड़ता की अमानतुल्ला ख़ान के घर क्या-क्या मिल गया। कल दिल्ली पुलिस ने 3 FIR दर्ज की। उनमें से किसी एक का भी अमानतुल्ला ख़ान से कोई संबंध नहीं है। ACB ने जानबूझकर मीडिया में ख़बर चलवाई कि आप विधायक के घर से कैश कारतूस मिला। जबकि ACB की एफआईआर में अम्मानतुल्लाह खान का नाम तक दर्ज नहीं है। ऐसे ही किसी ज्वेलर यहां से गोल्ड, कैश मिला और उसे सतेंद्र जैन की फ़ोटो के साथ चलवा दिया। ताकि आम आदमी पार्टी को बदनाम किया जा सके।