आप विधायक अमानतुल्लाह खान के पांच ठिकानों पर हुई छापेमारी, कैश के साथ हथियार बरामद

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (16/09/2022): दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के 5 ठिकानों पर दिल्ली एंटी करप्शन ब्रांच ने आज यानी शुक्रवार को छापेमारी किया है। वहीं छापेमारी के दौरान एंटी करप्शन ब्रांच को एक ठिकाने से एक हथियार भी मिला है, और इसका लाइसेंस अभी तक आप नेता अमानतुल्लाह खान नहीं दिखा पाए है। वहीं आज एंटी करप्शन ब्रांच ने आप नेता अमानतुल्लाह खान को पूछताछ के लिए भी बुलाया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमानतुल्लाह खान के बिजनेस पार्टनर के यहां भी छापेमारी की गई है। वहां से एंटी करप्शन ब्रांच को 12 लाख रुपए कैश भी मिला है। वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने दावा किया है कि पुलिस ने उनके परिवार को परेशान किया, जब ACB ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था।

आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने ट्वीट कर कहा कि “मुझे पूछताछ के लिए ACB दफ़्तर बुलाया गया और पीछे से मेरे घरवालों को प्रताड़ित करने दिल्ली पुलिस को भेजा गया। दिल्ली के उपराज्यपाल साहब, सच को कभी आँच नहीं आती है याद रखिएगा। मुझे इस देश के संविधान और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।”

आपको बता दें कि भ्रष्टाचार रोधी शाखा ने वक्फ बोर्ड से संबंधित दो साल पुराने मामले में पूछताछ के लिए कल यानी गुरुवार को आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्लाह खान को एक नोटिस जारी किया था।