जानें पीएम मोदी के जन्मदिन पर क्या है भाजपा नेताओं की तैयारी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (16/09/2022): देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितम्बर को जन्मदिन है। इसे लेकर देशभर में भारतीय जनता पार्टी के नेता तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी हर साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को ‘सेवा पखवाड़ा’ के रूप में मनाती हैं। इस संदर्भ में भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद अरुण सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है।

बीजेपी सांसद अरुण सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जो नीतियां हैं, जो योजनाएं हैं। गरीब कल्याण, शोषित वंचित वर्गों के कल्याण के लिए हैं। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग तथा समाज के अंतिम सीढ़ी तक बैठे हुए व्यक्तियों का उत्थान ही प्रधानमंत्री जी का मुख्य उद्देश्य है।

बीजेपी सांसद अरुण सिंह ने बताया कि प्रत्येक वर्ष सेवा पखवाड़ा के रुप में 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक कार्यक्रमों का आयोजन करते हैं। इन कार्यक्रमों को 3 भागों में बांटा गया है पहला सेवा का कार्यक्रम, दूसरा नि: स्वास्थ्य परीक्षण और तीसरा दिव्यांगों को उपकरण देने का कार्य है। इसके अलावा टीकाकरण सहित अन्य कार्य भी शामिल हैं।

बीजेपी सांसद अरुण सिंह ने आगे बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आह्वान है कि 2025 तक भारत को टीबी मुक्त कराना है। इसलिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता टीबी रोगी को समाज के साथ मिलकर गोद लेने का कार्य करेंगे।