प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर दिल्ली के इस रेस्टोरेंट में मिल रहा है ’56 इंच की थाली’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (16/09/2022): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल यानी 17 सितंबर को जन्मदिन है। वह इस साल अपना 72वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। उनके जन्मदिन पर हर साल पूरे देश में तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। ऐसे ही दिल्ली का एक रेस्टोरेंट ने प्रधानमंत्री मोदी को समर्पित ’56 इंच’ की एक विशेष थाली तैयार किया है। दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित ARDOR 2.1 रेस्टोरेंट ने इस किंग साइज थाली को तैयार किया है, जिसमें 56 विशेष व्यंजन होंगे। इस थाली में ग्राहक अपनी पसंद से शाकाहारी और मांसाहारी भोजन को चुन सकते हैं। इस थाली को खाने वाले लोगों को लाखों का इनाम जीतने का मौका भी मिलेगा।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली का ARDOR 2.1 रेस्टोरेंट प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर 56 इंच की विशेष थाली को लॉन्च करने का यूनिक आइडिया लेकर आया। वहीं इस रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा ने कहा कि “मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का बहुत सम्मान करता हूं इसलिए हमने इस ग्रैंड थाली को तैयार करने का सोचा, जिसका नाम हमने ’56 इंच मोदी जी’ थाली रखा है। हम उन्हें यह थाली गिफ्ट करना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि वह यहां आएं और इस थाली का लुत्फ उठाएं। लेकिन सुरक्षा कारणों से हम ऐसा नहीं कर सकते। इसलिए यह थाली उनके सभी प्रशंसकों के लिए है, जो उन्हें प्यार करते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि “हमने इस थाली के साथ कुछ विशेष इनाम भी रखने का फैसला किया है। अगर कपल में से कोई भी शख्स 40 मिनट के भीतर इस थाली को खत्म कर देता है तो हम उसे साढ़े आठ लाख रुपये इनाम में देंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि 17 से 26 सितंबर के बीच रेस्टोरेंट आकर इस थाली का लुत्फ उठाने वाले लकी विनर या कपल को केदारनाथ की यात्रा करने का मौका मिलेगा क्योंकि केदारनाथ प्रधानमंत्री मोदी के पसंदीदा स्थलों में से एक है।”