बीजेपी के ‘स्टिंग वीडियो’ पर मनीष सिसोदिया ने कहा- “आरोप सही तो सोमवार तक करें गिरफ्तार”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (15/09/2022): दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ‘स्टिंग वीडियो’ जारी किया गया है। इस पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपनी प्रतिक्रिया शेयर करते हुए कहा कि सीबीआई और ईडी इसकी जांच करें। अगर आरोप सहीं है तो सोमवार तक मुझे गिरफ़्तार कर लीजिए नहीं तो सोमवार को प्रधानमंत्री झूठा स्टिंग करने के लिए मुझसे माफी मांगे‌।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि “CBI ने मेरे घर रेड की, कुछ नहीं मिला। लाकर में कुछ नहीं मिला। CBI/ED ने जाँच कर ली, कुछ नहीं मिला। अब भाजपा स्टिंग ले के आयी है। CBI/ED ये स्टिंग भी जाँच कर ले। आरोप सहीं हों तो मुझे सोमवार तक गिरफ़्तार कर लो। नहीं तो सोमवार को PM जी झूठा स्टिंग करने के लिए मुझसे माफ़ी माँग लें।”

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने स्टिंग वीडियो जारी करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ‘घोटाले’ के उद्देश्य से नई आबकारी नीति लेकर आई थी ताकि चुनिंदा लोगों को इसका फायदा मिले और इससे अर्जित धन का इस्तेमाल पंजाब और गोवा के विधानसभा चुनावों में किया जा सकें। साथ ही भारतीय जनता पार्टी ने वीडियो में शराब घोटाले में आरोपी नंबर 9 अमित अरोड़ा के होने का दावा किया है। इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी ने इसी तरह के एक वीडियो जारी कर आम आदमी पार्टी की सरकार पर कई आरोप लगाए थे।