15 साल में बीजेपी कूड़े के पहाड़ खत्म नहीं कर पाए तो काम क्या कर पाएंगे: आप विधायक

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (15/09/2022): आम आदमी पार्टी के द्वारा दिल्ली में “बीजेपी का चमत्कार देखो, कूड़े का पहाड़ देखो” मुहिम चलाया जा रहा हैं। इसी कड़ी में आज गुरुवार को आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने ओखला लैंडफिल साइट का दौरा किया है। सौरभ भारद्वाज ने अपने दौरे का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि आज की मुहिम का नाम है “भाजपा का चमत्कार देखो कूड़े का पहाड़ देखो।”

सौरभ भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद पिछले 5 साल से झूठ फैला रहे थे, कि दिल्ली के अंदर कूड़े के पहाड़ खत्म कर दिए‌ है। सौरभ भारद्वाज ने कूड़े के पहाड़ की तरफ हाथ दिखाते हुए कैमरामैन से कहा कि आप अपने कैमरे में दिखाओ कि कूड़े का पहाड़ किस तरह से वहां पर मौजूद है। यहां पर पुलिस का पहरा इसलिए लगा रखा है ताकि जनता आगे जाकर वीडियो और फोटो ना ले सकें और इनका झूठ बेनकाब ना हो सकें।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कूड़े के पहाड़ को साफ करने का ज्यादातर पैसा दिल्ली सरकार ही देती है। मगर एमसीडी के भ्रष्टाचार के चलते आज भी कूड़े के पहाड़ ऐसे खड़े हैं। एमसीडी के अफसरों की ही माने अगर तो वे कहते हैं कि इन पहाड़ों को खत्म करने में 200 साल लगेंगे। अब तो 200 साल ना तो मैं जिऊंगा और ना हममें से कोई जिएंगे। भाजपा वाले जैसे काम करते हैं मुझे नहीं लगता कि वो भी इतने सालों तक जिएंगे। वो पहले ही चले जाएंगे।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मैं दिल्ली वालों को बताना चाहता हूं कि 15 साल की सरकार के अंदर भारतीय जनता पार्टी ये कूड़े के पहाड़ नहीं खत्म कर पाई तो ये क्या काम कर पाएंगे। ये सिर्फ दिल्ली को बदनाम करने का काम किया है। सौरभ भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर नॉर्थ से दिल्ली में घुसों तो भलस्वा का पहाड़ दिखेगा, अगर साउथ से दिल्ली में घुसों तो ओखला का पहाड़ दिखेगा और अगर आप ईस्ट घुसों तो गाजीपुर का पहाड़ दिखेगा।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मैंने सुना है कि कोई भारतीय जनता पार्टी का कहा रहा था कि अब यह वेस्ट में भी बनाना हैं। सिर्फ इसलिए ताकि अरविंद केजरीवाल की दिल्ली बदनाम हो सकें।