पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (14/09/2022): बिहार में जबसे नीतीश कुमार की जेडीयू और आरजेडी के बीच गठबंधन की सरकार आई है, तभी से बीजेपी लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है। भाजपा का कहना है कि बिहार में आरजेडी और जेडीयू की सरकार के साथ जंगल राज का आगाज हो गया है। लगातार बिहार से हत्या और लूट की जो खबरें आ रही है उसे लेकर बीजेपी के तमाम नेता बिहार के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए नज़र आ रहे हैं।

बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश बाबू आपके मंत्री कह रहे हैं जो आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष के पुत्र भी हैं कि मेरी सरकार चोरों की है और मैं उसका सरगना हूं। कमाल है…सुशासन बाबू आपको नये मित्रों के साथ क्या क्या पदवी मिल रही है। और आप कुछ कर पाने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं।

 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नीतीश जी, कृपया करके दिल्ली में सुशासन बाबू का स्वांग करना बंद कीजिए पहले अपना घर संभालिए। कृपया करके बिहार को संभालने की कोशिश कीजिए। हालांकि, आप दिल्ली में लोगों से मिल करके गए, वामपंथ और राहुल जी के बीच तकरार शुरू हो गई। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आरजेडी के साथ नीतीश कुमार ने जो नया गठबंधन किया है यह बिहार के लिए दुर्भाग्यपूर्ण।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जब से बिहार में नई सरकार बनी है तब से लूट और हत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। लेकिन हम बिहार में एक मजबूत और सशक्त सरकार देने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। बीजेपी के तमाम बड़े नेता बिहार के अलग-अलग जिलों का दौरा कर चुके हैं, लोग बिहार में आज इस सरकार से परेशान नजर आ रहे हैं। बिहार को बीजेपी इनलोगों के हाथ में बर्बाद नहीं होने देगी।