ममता कि अगुवाई में कानून विहीन दिवालिया प्रदेश बन गया है बंगाल: रविशंकर प्रसाद

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (14/09/2022): पश्चिम बंगाल में बीते दिन हुए भारी बवाल पर भाजपा ने ममता सरकार पर आज जमकर निशाना साधा है। बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बंगाल की ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल में कल अत्याचार और राजनीतिक आंतरिक हनन की प्रकाष्ठा हो गई। बंगाल बौद्धिक परंपरा, सांस्कृतिक परंपरा एक बहुत बड़ा प्रदेश रहा है। लेकिन ममता जी की अगुवाई में कानून विहीन दिवालिया प्रदेश बन गया है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा की आज बंगाल में कानून का राज नहीं है, बीजेपी के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है। लेकिन हम ममता से डरने वाले नहीं है। जितना बीजेपी के लोगों पर अत्याचार होगा बंगाल के अंदर उतना बीजेपी का जनाधार बढ़ेगा। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ममता जी बंगाल की सरहद के बाहर लोकतंत्र को बचाने की बात करती हैं। और बंगाल के अंदर लोकतांत्रिक अधिकारों के हनन में सारी सरहदें पार कर दी है।

 

आपको बतादें की लगातार बंगाल के अंदर टीएमसी और बीजेपी में खींच तान जारी है। बीते दिन बंगाल में ममता सरकार के खिलाफ भाजपा ने विरोध मार्च निकाला था। इस मार्च में भारी हंगामा हुआ था। भाजपा के मार्च निकालने के दौरान टीएमसी समर्थक भी उनके सामने आ गए। इस दौरान पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच भी झड़प हुई थी।