गलत वाटर मीटर रीडिंग पर केजरीवाल सरकार सख़्त, मीटर रीडर और एजेंसी पर दर्ज होगी FIR

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (14/09/2022): दिल्ली जल बोर्ड ने मीटर रीडिंग में गड़बड़ी मिलने पर कड़ा रुख अपनाया है। इस संबंध में दिल्ली जल बोर्ड मीटर रीडर और एजेंसी पर एफआईआर दर्ज करेगी। साथ ही, इन एजेंसियों को ब्लैक लिस्ट किया जाएगा। दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष सौरभ भारद्वाज ने कल यानी मंगलवार को सभी एजेंसिंयों के साथ बैठक किया जिसमें ये निर्णय लिया गया है। इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी ने ट्वीट करके दिया है।

आम आदमी पार्टी ने ट्वीट में लिखा है, “गलत वाटर मीटर रीडिंग पर केजरीवाल सरकार सख़्त! गड़बड़ी पर मीटर रीडर और एजेंसी पर दर्ज होगी FIR, किया जाएगा ब्लैक लिस्ट। मीटर रीडर की ‘डिटेल्स आधार’ से लिंक की जाए। मीटर रीडर को न्यूनतम मानदेय ना देने वाली एजेंसियों के ख़िलाफ़ भी होगी कार्रवाई।”

दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष सौरभ भारद्वाज ने बताया कि वाटर मीटर में गड़बड़ी मिलने पर बोर्ड मीटर रीडर और एजेंसी पर एफआईआर दर्ज करेंगे और इन एजेंसियों को ब्लैक लिस्ट भी किया जाएगा। इसके अलावा मीटर रीडर को न्यूनतम मानदेय ना देने वाली एजेंसियों के ख़िलाफ़ भी कार्रवाई किया जाएगा। सौरभ भारद्वाज ने बताया कि मीटर रीडर की ‘डिटेल्स आधार’ से लिंक किया जाएगा।