दिल्ली दंगा मामले में आप के दो विधायक पाए गए दोषी, भाजपा नेता ने साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 सितंबर 2022): दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट द्वारा आम आदमी पार्टी के दो विधायक संजीव झा और अखिलेश पति त्रिपाठी को दंगे और पुलिस के साथ मारपीट करने के आरोप में दोषी करार देने के फैसले पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए सिर्फ नैतिकता महज चुनावी जुमला है, जो मंच से बोलकर लोगों की तालियां बटोरने के लिए प्रयोग किया जाता है। आदेश गुप्ता ने केजरीवाल से मांग की है कि दोनों विधायकों को सिर्फ पार्टी से ही नहीं बल्कि उन्हें विधायक पद से भी बर्खास्त करें।

आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी का एक बार फिर से घिनौना चेहरा लोगों के सामने आया है। आज दिल्ली ही नहीं पूरा देश जान चुके है कि किस तरह से ’आप’ के विधायक, मंत्री और नेता भ्रष्टाचार करते हैं, गुंडागर्दी करते हैं और पुलिस के साथ में मारपीट करने से पीछे नहीं हटते। उन्होंने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के पार्षद और विधायक खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं। यहां तक कि इनके मंत्री जेल भी चले गए हैं लेकिन बावजूद उसके केजरीवाल उन्हें ईमानदारी का सर्टिफिकेट बाट रहे हैं।

 

आदेश गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जो नैतिकता और ईमानदारी की बात करते हैं लेकिन आज उन्होंने आम आदमी पार्टी के नाम पर एक गुंडों की फौज खड़ी कर ली है, जो आए दिन भ्रष्टाचार, पुलिस और जनता के साथ मारपीट और यहां तक महिलाओं के साथ भी बदसलूकी करने से पीछे नहीं हटते। उन्होंने कहा कि संविधान की धज्जियां उड़ाने वाले लोग दिल्ली को दंगों का शहर बनाने का काम कर दिया है। आम आदमी पार्टी झूठे ईमानदारी का चोला पहनकर दिल्ली के लिए एक अभिशाप बन चुकी है।