कांग्रेस के ट्वीट से भाजपा के खेमे में मचा बवाल, संबित पात्रा ने किया पलटवार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (12/09/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी भारत जोड़ो यात्रा, आग लगाओ यात्रा है। दरअसल कांग्रेस ने आज सोमवार को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया है जिसे लेकर बवाल मच गया है। कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा है, “देश को नफरत की बेड़ियों से मुक्त करना और भाजपा-आरएसएस द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई करना। कदम दर कदम हम अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगे। भारत जोड़ो यात्रा।” बता दें कि कांग्रेस ने जो तस्वीर शेयर किया है उसमें एक निकर दिख रहा है। जिसके नीचे लिखा है कि 145 दिन और बाकी हैं। वहीं बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा इस ट्वीट के जवाब देते हुए कांग्रेस पर हमला किया है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने तस्वीर को दिखाते हुए कहा कि ये तस्वीर BJP और RSS को प्रतिनिधित्व करते हुए कांग्रेस ने ट्वीट किया और उसमें आग जलते हुए दिखाया है। कांग्रेस ने लोगों को उकसाने के लिए ये ट्वीट किया है। इनकी भारत जोड़ो यात्रा, आग लगाओ यात्रा है। ये पहली बार नहीं है जब कांग्रेस ने इस प्रकार की तस्वीर ट्वीट की हो। ये तस्वीर ट्वीट कर राहुल गांधी क्या आप इस देश में हिंसा चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं कि लोग एक दूसरे को जला दें? ये ‘भारत जोड़ो आंदोलन’ नहीं बल्कि ‘भारत तोड़ो’ और ‘आग जलाओ आंदोलन’ है। कांग्रेस को तुरंत इस तस्वीर को हटाना चाहिए।

तो वहीं इस मामले में कांग्रेस महासचिव प्रभारी संचार जयराम रमेश ने कहा कि ये टीशर्ट और अंडरवियर पर टिप्पणी बिल्कुल बचकाना था, अगर मैं इसकी असलियत बता दूं तो आप हंसेंगे। मैं इस पर नहीं बोलना चाहता हूं। अगर वो इसे मुद्दा बनाना चाहते हैं तो ये बिल्कुल साफ है कि वो घबराए हुए हैं।

आपको बता दें कि सबसे पहले कांग्रेस के इस ट्वीट पर बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने प्रतिक्रिया दिया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि “कांग्रेस की आग ने 1984 में दिल्ली को जला दिया। इसके पारिस्थितिकी तंत्र ने 2002 में गोधरा में 59 कारसेवकों को जिंदा जला दिया। उन्होंने फिर से अपने पारिस्थितिकी तंत्र को हिंसा का आह्वान दिया है। राहुल गांधी के ‘भारतीय राज्य के खिलाफ लड़ने’ के साथ, कांग्रेस संवैधानिक साधनों में विश्वास के साथ पार्टी बनना बंद कर देती है।”