दिल्ली: ASI की संदिग्ध मौत, शव के पास सोए थे दो छोटे बच्चे

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (11/09/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मीर दर्द इलाके में एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) की मौत का संदिग्ध मामला सामने आया है। पुलिस को कल यानी शनिवार दोपहर सूचना मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर पुलिस को एक मृतक व्यक्ति मिला। उसके शव के पास दो छोटे बच्चे मौजूद थे और पूरे घर में कोई भी नहीं था। वहीं मृतक का नाम यूनुस खान है जो 40 साल का था और वो दिल्ली पुलिस कमला मार्केट स्थित क्राइम ब्रांच में पदस्थ थे। मिली जानकारी के मुताबिक शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

पुलिस की छानबीन में पाया गया कि घर में हिना खान नाम की एक महिला थी जिसके साथ तीन छोटे बच्चे मौजूद थे। महिला ने बताया कि उनके पति यूनुस खान दिल्ली पुलिस कमला मार्केट स्थित क्राइम ब्रांच में पदस्थ थे। मिली जानकारी के मुताबिक यूनुस की पत्नी ने बताया कि बीती रात पति 2 बच्चों के साथ घर पर रह गए थे और वह अपनी 6 साल की बेटी को लेकर मायके गई थी। जब उसने पति को फोन की तो कॉल रिसीव नहीं हुआ। जिसके बाद पत्नी लौटकर घर पर पहुंची और दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा अंदर से बंद मिला। इसके बाद आसपास के लोगों के मदद से दरवाजा को तोड़ा और देखा कि अंदर पति की लाश पड़ी हुई थी।

आपको बता दें कि मृतक यूनुस खान हरियाणा के मेवात का रहने वाला था और वह कमला मार्केट क्राइम ब्रांच में पदस्थ था। यूनुस खान की दो पत्नियां हैं। पहली पत्नी जरीना से उनके 7 बच्चे हैं, जबकि दूसरी पत्नी हिना से उनके 3 बच्चे हैं। वहीं ASI की लाश उनकी दूसरी पत्नी हिना के घर से मिली है। पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।