बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल पर साधा निशाना, ‘पहले दिल्ली के गेस्ट टीचर्स की व्यथा तो सुन लो’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/09/2022): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज ऐलान किया है कि जहां भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, वहां कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने का काम करेंगे। इस खबर को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। दरअसल ऑल इंडिया गेस्ट टीचर्स एसोसिएशन (AIGTA) ने अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि आपने तो दिल्ली के 22000 गेस्ट टीचरों को 8 साल से पक्का करने का वादा किया था, पक्की नौकरी तो दी नहीं बल्कि आये दिन गेस्ट टीचरों को नौकरी से निकाल रहे हैं। वहीं अब ऑल इंडिया गेस्ट टीचर्स एसोसिएशन के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता आम आदमी पार्टी की अरविंद केजरीवाल के सरकार पर निशाना साध रहे है।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि “यह भी अरविंद की एक गारंटी थी। जो टीचर बच्चों के भविष्य को संवार रहे है गलती उनकी नहीं, उन सभी की है जो केजरीवाल की गारंटी से उम्मीद लगा बैठे थे। असल में अरविंद भ्रष्टाचार की अपनी जड़ो को पक्का करने में लगा है। इनकी गारंटी वरदान नही अभिशाप है जो खोखला कर रही है सिस्टम को।”

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्वीट कर कहा कि “अरविंद केजरीवाल जी ये बड़ी-बड़ी बातें, जुमलेबाजी बाद में करना। पहले दिल्ली के गेस्ट टीचर्स की व्यथा तो सुन लो, जिनको आप लगातार पिछले 8 सालों से पक्का करने का झूठा वादा कर रहे हो।”

ऑल इंडिया गेस्ट टीचर्स एसोसिएशन ने ट्वीट में कहा है, “अरविंद केजरीवाल जी आपने तो दिल्ली के 22000 गेस्ट टीचरों को 8 साल से पक्का करने का वादा किया था पक्की नौकरी तो दी नही बल्कि आये दिन गेस्ट टीचरों को नौकरी से निकाल देते हो। अपने जीवन के 8-10 साल देने के बाद भी शोषण का शिकार हैं दिल्ली के गेस्ट टीचर जिसका अंत होता नजर नही आ रहा।”

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा है कि “अरविंद केजरीवाल जी ये बेहद शर्म की बात है कि पूरे देश में दिल्ली एक ऐसा राज्य है जहाँ पर शिक्षक, दिहाड़ी, मज़दूर हैं जिनकी सरकारी छुट्टियों त्योहारों, रविवार जैसी तमाम छुट्टियों के पैसे काट लिए जाते हैं, ना TA, DA, HRA, CL मिलता है, ना कोई मेडिकल सुविधा, 6 साल से दिहाड़ी नही बढ़ी है।”