दिल्ली: इलाके में दबदबा बनाने के लिए किया झगड़ा, एक की मौत दो घायल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/09/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में हुई चाकूबाजी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए हैं। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, और मृत शख्स का नाम अरमान बताया जा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मिली जानकारी के मुताबिक घटना दो परिवारों के बीच दुश्मनी के कारण हुआ है जो इलाके में अपना दबदबा बनाने की कोशिश कर रहे थे। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसका नाम सैफ, विनीत और शाहरुख है। इसके अलावा अन्य आरोपियों का भी पहचान कर लिया गया है उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने चार टीमें बनाई हैं।

वहीं इस मामले में बाहरी दिल्ली के अतिरिक्त डीसीपी अमित वर्मा ने बताया कि कल शाम करीब साढ़े चार बजे पुलिस को मंगोलपुरी थाना क्षेत्र में एक हत्या की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और एक आदमी अरमान को मृत पाया, 2 घायल। घटना दो परिवारों के बीच दुश्मनी के कारण हुई जो इलाके में अपना दबदबा बनाने की कोशिश कर रहे थे।

उन्होंने आगे बताया कि मुख्य आरोपी सैफ, विनीत और शारुख को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए चार टीमें भेजी गई हैं। कोई सांप्रदायिक कोण नहीं है क्योंकि दोनों परिवार मुस्लिम समुदाय से हैं।